दरियादिली:बिग बी ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोविड मरीजों की देखभाल के लिए डोनेट किए 2 करोड़

5/9/2021 8:58:08 PM

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। रोजाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। वहीं हजारों लोगों की जान जा रही है। आलम तो ये है कि हाॅस्पिटल्स में बेड्स, ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी आ गई है। इस दुख की घड़ी में हर कोई अपने अनुसार देश की मदद कर रहा है। बी-टाउन स्टार्स भी मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के महानायक यानि अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ गया है।

बिग बी ने दिल्ली के रकाब गंज गुरुद्वारे में कोविड-देखभाल सुविधा के लिए 2 करोड़ का दान दिया । इस बात की जानकारी दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने दी।

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'सिख पौराणिक हैं सिखों की सेवा को सलामये शब्द थे श्री अमिताभ बच्चन जी के जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड देखभाल सुविधा में 2 करोड़ का योगदान दिया था। जब दिल्ली आक्सीजन के लिए जूझ रही थी, अमिताभ जी ने मुझे इस सुविधा की प्रगति के बारे में पूछताछ करने के लिए लगभग रोजाना फोन किया।'

इतना ही नहीं सिरसा ने बताया कि बिग बी ने यह भी सुनिश्चित किया कि विदेशों से ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर कोविड देखभाल केंद्र तक पहुंचे।बता दें कि रकाब गंज गुरुद्वारे में सोमवार को कोविड मरीजों के लिए खोल दिया जाएगा। इस सेंटर में 300 बेड,ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, डॉक्टर, पैरामेडिक्स और एम्बुलेंस होंगे।

Content Writer

Smita Sharma