काम बंद होने पर अमिताभ बच्चन ने जताई चिंता, लिखा ''मेरे जैसे लोगों के लिए यह सब..''

8/10/2020 12:20:09 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन कोरोना को मात देकर घर वापिस लौट आए हैं। अमिताभ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा उम्र के कलाकारों में से एक हैं। महाराष्ट्र सरकार ने हाईकोट में प्रताव जारी कर कहा 65 साल से ज्यादा उम्र के टीवी और फिल्मी कलाकारों को कोरोना काल में बाहर न जाने दिया जाए। इस पर अमिताभ ने चिंता जताते हुए लिखा मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा है।'

PunjabKesari
हाल ही में बॉम्बे हाईकोट ने इस प्रताव को खारिज कर दिया हैं। 65 साल से ज्यादा उम्र के टीवी और फिल्मी कलाकारों पर लगाई पाबंदी को हटा दिया गया हैं। अमिताभ ने चिंता जताते हुए अपने ब्लॉग में लिखा सरकारी कानून लागू होने में टाइम लगता हैं। बॉलीवुड के ज्यादा उम्र के कलाकारों के लिए काम बंद होने जैसा है। कई चिंताएं हैं, जो मन को परेशान करती हैं। 

PunjabKesari
अमिताभ ने आगे लिखा 65 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोग काम करने के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं। मेरे जैसे लोगों के लिए, मेरे पेशे और मेरे उम्र की हिसाब से यह सब एक तरह से काम मिलना बंद होने जैसा है।

PunjabKesari
जस्टिस एसजे कत्थावाला और जस्टिस आरआई चागला ने राज्य सरकार की 30 मई और 23 जून के प्रस्तावों को रद्द कर दिया है। यह फैसला याचिका दर्जा करने वाले फिल्म एवं टीवी कलाकार प्रमोद पांडे और इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) की याचिकाओं पर सुनाया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News