सामने आई अमिताभ, इमरान और रिया चक्रवर्ती स्टारर ''चेहरे'' की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

8/13/2021 12:35:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दूसरे लॉकडाउन अब सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीजिंग ने रफ्तार पकड़ी है। लॉकडाउन और कोरोना के चलते जहां फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जा रही थीं, वहीं अब कुछ फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। इसी बीच फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म चेहरे की रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है। फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का ऐलान किया है।

PunjabKesari


तो आपका इंतजार कम करते हुए बता दें कि मल्टीस्टारर फिल्म चेहरे जल्द ही यानि 27 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होगी।

PunjabKesari


चेहरे एक मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है, जिसका निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। फ़िल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। फिल्म का न्यू ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ ने फिल्म की रिलीजिंग डेट का खुलासा किया है।


बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा- सावधान। आपको चेतावनी दी जा रही है। गेम का सामना करने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह इल्ज़ाम आप पर भी लग सकता है। चेहरे 27 अगस्त को आपके नज़दीक़ी सिनेमाघरों में आ रही है।

PunjabKesari

 

बता दें, चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूज़ा, अन्न कपूर, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और धृतिमान चक्रवर्ती अहम किरदारों में नज़र आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News