इस बार नहीं होगी अमिताभ-एकता के घर दीवाली पार्टी, इस वजह के चलते कैंसिल हुआ सेलिब्रेशन

11/2/2020 10:46:12 AM

मुंबई: दीवाली का त्योहार सभी के लिए खुशियों का पर्व होता है। वहीं इस त्योहार को आने में कुछ दिन ही है। ऐसे में लक्ष्मी के स्वागत के लिए सभी अपने घरों की साफ सफाई में जुटे हुए हैं। वहीं फिर बात चाहे घर की हो या बाजार की, इन दिनों सभी कुछ जगमगाता नजर आता है। आम से लेकर बॉलीवुड स्टार्स इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं। इंडस्ट्री में कई स्टार्स के घर दीवाली पार्टी रखी जाती है।

इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन और प्रोड्यूसर एकता कपूर की दीवाली पार्टी बाॅलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं लेकिन इस बार ये दोनों ही पार्टी नहीं करेंगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबित इस बार अमिताभ बच्चन और प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर दीवाली पार्टी नहीं होगी। इस पार्टी को ना करने की पहली वजह कोरोना वायरस है। वहीं इसकी दूसरी वजह दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर का निधन है।

दरअसल, ऋषि कपूर बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के खास दोस्त होने के साथ-साथ बिग बी की लाडली श्वेता बच्चन नंदा के मामा ससुर भी हैं। श्वेता बच्चन नंदा ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा की बहू हैं। यही वजह है कि इस बार अमिताभ बच्चन के घर दीवाली की पार्टी नहीं होगी। 

बता दें ऋषि कपूर 30 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह गए थे। ऋषि कपूर कैंसर से जीवन की जंग हार गए। उनके निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा धक्का लगा था। 
 

Smita Sharma