राहत भरी खबर: एंजियोप्लास्टी सर्जरी के बाद कोकिलाबेन हाॅस्पटिल से  डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन

3/15/2024 5:54:03 PM

मुंबई: सदी के माहनायक अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। इस खबर को सुनकर उनके फैंस को बड़ी राहत मिलने वाली है। दरअसल, आज यानी 15 मार्च की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।  

बिग बी की एंजियोप्लास्टी हुई है हांलाकि,अब घबराने की जरूरत नहीं है। एक रिपोर्ट के मुताबिक किसी एक करीबी सूत्र ने बताया-'आज सुबह अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं उनकी एंजियोप्लास्टी सफल होने के बाद आज ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।'

 

बता दें कि एंजियोप्‍लास्‍टी का जिक्र आमतौर पर हार्ट के मामलों में सुनने को मिलता है। एक ऐसी सर्जिकल प्रक्रिया है, जिसके जरिए रक्‍त वाहिकाओं से ब्‍लॉकेज को हटाया जाता है लेकिन अस्‍पताल के हवाले से बताया जा रहा है कि बिग बी की ये एंजियोप्लास्टी किसी दिल के मर्ज के कारण नहीं बल्कि पैर में हुए क्लॉट की वजह से हुई है। बीते शाम एक ईवेंट में जाने के बाद उन्‍हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई. इसके बाद आज सुबह उन्‍हें अस्‍पताल पहुंचाया गया।

 

 

वहीं कुछ देर पहले बिग बी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'आप सभी का हमेशा आभार रहेगा...' उनके इस ट्वीट से तो यही लग रहा है कि बिग बी की सेहत अब पहले से बेहतर है।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma