कोविड को मात देकर काम पर लौटे अमिताभ बच्चन..पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

9/2/2022 7:28:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस को मात दे दी है और वह वापस अपने काम पर लौट आए हैं। यह खबर सुन अमिताभ के फैंस को राहत मिली है। वहीं नोरा फतेही फ्रांस में Top Music Influencers की लिस्ट में बेयोंसे और ट्रैविस स्कॉट के साथ शामिल हो गई हैं। यह उपलब्धि हासिल करने वाली नोरा पहली बॉलीवुड स्टार बन गई हैं। तो एक तरफ ईडी ने रंगदारी मामले में जैकलीन फर्नांडिस को तलब किया है। ईडी ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने सब कुछ समझते हुए भी सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को अनदेखा किया और उसके साथ आर्थिक लेनदेन करती रहीं। मनोरंजन जगत में आज ऐसी ही कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें इन खबरों पर एक नजर...

 

कोविड को मात देकर काम पर लौटे अमिताभ बच्चन

 

मेगास्टार अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है। दूसरी बार कोरोना की चपेट में आए अमिताभ की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई है। बिग बी ने पूरी तरह से कोरोना को मात दे दी है और 9 दिन आइसोलेशन में बिताने के बाद वह काम पर लौट आए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद फैंस को सोशल मीडिया पर दी है।

 

Video: गणपति के दरबार भारती ने बेटे को लेकर किया डांस 


बॉलीवुड तड़का टीम. पूरे देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम हैं। बॉलीवुड सितारे हर साल की तरह बप्पा को घर में लाकर उनकी खूब पूजा अर्चना कर रहे हैं। वहीं कॉमेडियन भारती सिंह भी इस मामले में पीछे नहीं है। वह भी अपने बेटे संग बप्पा की भक्ति में डूबी नजर आ रही है। हाल ही में भारती का उनके बेटे गोला संग एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों मां बेटा गणपति की खूब पूजा करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

फ्रांस में Top Music Influencers की लिस्ट में बेयोंसे और ट्रैविस स्कॉट के साथ शामिल हुईं नोरा

 


 ग्लोबल आर्टिस्ट नोरा फतेही फ्रांस में बेयोंसे और ट्रैविस स्कॉट के साथ 'इंस्टाग्राम पर शीर्ष संगीत प्रभावकों' (Top Music Influencers on Instagram) की लिस्ट में शामिल हो गईं है। अपने हालिया सिंगल 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' की  सफलता के साथ, डांसर ने न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी सबसे प्रभावशाली और लोकप्रिय कलाकारों के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया है। इस उपलब्धि के साथ नोरा दुनिया के सबसे प्रसिद्ध कलाकारों की लिस्ट में शामिल होने वाली पहली बॉलीवुड स्टार बन गई हैं। 

 

वसूली केस में ईडी का दावा: जैकलीन ने पैसों के लालच में सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास को किया नजरअंदाज
 

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। हाल ही में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि एक्ट्रेस ने सब कुछ समझते हुए भी सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को अनदेखा किया और उसके साथ आर्थिक लेनदेन करती रहीं और इसके अलावा ईडी ने और भी कई दावे किए हैं। ऐसे में अदालत ने जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा है।


'लाल सिंह चड्ढा' की फ्लॉप के बीच लेखक अतुल कुलकर्णी का ट्वीट 

11 अगस्त को रिलीज हुई सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस औंधे मुंह गिरी। बड़े बजट में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों से लागत का आधा भी नहीं कमा पाई और इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शुमार हो गई। इसी बीच अब फिल्म के स्क्रीनराइटर अतुल कुलकर्णी का एक ट्वीट सामने आया है जिसे लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से जोड़कर देखा जा रहा है।

 

4 घंटे तक चली राखी सावंत की सर्जरी


ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बीते दिनों अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सर्जरी से पहले डांस करती नजर आ रही थीं। हालांकि, उस वक्त उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह किस प्रॉब्लम से सर्जरी करवा रही हैं। अब राखी की सर्जरी सक्सेसफुल हो गई है और उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। 

 

बहन अर्पिता के घर सलमान ने उतारी विघ्नहर्ता गणेश की आरती


देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम मची हुई है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स विघ्नहर्ता के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। हर साल की तरह सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने इस बार भी अपने घर गणपति बप्पा का स्वागत किया, जहां पूजा के लिए स्टार्स सज-धज कर पहुंचे। वहां से अब स्टार्स की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


सज-संवरकर मोहिना ने पति संग मनाई बेटे की पहली गणेश चतुर्थी

देश में इन दिनों गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में फिल्म और टीवी स्टार्स भी गणपति बप्पा की भक्ति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और बप्पा को घर लाकर खूब उत्सव मना रहे हैं। वहीं टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी भी अपनी फैमिली संग विघ्नहर्ता गणेश की भक्ति ने डूबी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने गणपति उत्सव की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News