''अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी बस कह दिया तो कह दिया'' अमिताभ का ऐलान, बोले-''मेरे बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं..

3/26/2022 8:20:30 AM

मेरा बेटा होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं..अमिताभ बच्चन का ऐलान-अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो, बस कह दिया तो कह दिया

मुंबई: पेरेंट्स के साथ बच्चों का रिश्ता सबसे गहरा होता है। लेकिन जब बात पिता की आती है वह हमेशा ही बच्चों के लिए एक रोल मॉडल की तरह होते हैं। जहां एक पिता बेटियों के लिए सुपरहीरो होता है तो वही बेटों का फादर से रिश्ता अक्सर उतना गहरा नहीं होता। इसका कारण यह भी है कि वह वह बाहर से कठोर दिखते हैं और लड़के इसी डर के कारण उनसे दूर भागते नजर आते हैं। आम लोगों की जिंदगी तरह बी-टाउन के पिता-बेटों के बीच बाॅन्ड थोड़ा अलग होता है। बी-टाउन में ऐसी कई पिता बेटे की जोड़ियां हैं जो जबरदस्त बाॅन्ड शेयर करते हैं।

PunjabKesari

इस लिस्ट में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का नाम भी शामिल है। अमिताभ और अभिषेक के बीच हमेशा ही एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने को मिलता है, दो दोनों एक-दूसरे के साथ शेयर करते हैं।हाल ही में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब बिग बी ने अपने बेटे के लिए वो बात कह दी, जो पिता-पुत्र के प्यार और मजबूत विश्वास की झलक दिखा रहा था।

PunjabKesari

ये तो हर कोई जानता है कि जब से अभिषेक को उनके शुरुआती करियर से ही अमिताभ बच्चन से कंपेयर किया जाता रहा है और इस कारण उन्हें कई तानों का सामना भी करना पड़ा लेकिन अब बिग बी ने कभी भी इसे लेकर कोई बात नहीं की। वहीं अब बिग बी ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे देख अभिषेक को ट्रोल करने वालों की बोलती बंद हो गईं। 

PunjabKesari


दरअसल, अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म दसवीं  का ट्रेलर रिलीज हुआ। बिग बी ने भी बेटे की फिल्म दसवीं  का ट्रेलर देखा और उनकी जमकर तारीफ की है और उन्हें अपना उत्तराधिकारी कहकर संबोधित किया है।

PunjabKesari

अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता के माध्यम से बेटे की खुलकर तारीफ की है और ताने देने वालों को करारा जवाब दिया है। दिग्गज एक्टर ने लिखा- 'मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे ! अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो- बस कह दिया तो कह दिया।'

PunjabKesari


अमिताभ यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने ब्लॉग ने बेटे की तारीफ करते हुए लिखा- 'एक पिता के लिए सबसे बड़ी खुशी की बात उनकी सक्सेस को देखना है। उनके नाम होने का स्वाद लेना है। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि अभिषेक मेरे उत्तराधिकारी हैं। उन्होंने अपनी लगातार कोशिशों से, मुश्किल रोल करने की हिम्मत दिखाने से और कलाकार के रूप में अपनी क्षमता से सिनेमा की दुनिया को एक दर्पण दिखाया है। जो लोग कुछ नहीं कर पाते, वे दूसरों की अक्षमता का मजाक उड़ाते हैं क्योंकि उनके पास कोई योग्यता नहीं होती।/

PunjabKesari


बिग बी की इन बातों से साफ है कि उन्हें हमेशा से अपने बेटे पर विश्वास था कि वह अपनी काबिलियत और मेहनत के बल पर लोगों को उनकी एक्टिंग की तारीफ करने पर मजबूर कर ही देंगे। यही कारण है कि उन्होंने पहली बार अभिषेक को एक्टिंग के लिए भला-बुरा कहने वालों को भी करारा जवाब दिया है।

फिल्म की बात करें तो  अभिषेक बच्चन की 'दसवीं' 7 अप्रैल 2022 को टीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्टर के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। अभिषेक बच्चन फिल्म में एक जाट नेता का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News