देर रात अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा- 'डोमेस्टिक कोविड स्थितियों से जूझ रहा हूं', पोस्ट देख चिंता में आए फैंस ने मांगी दुआएं

1/5/2022 10:56:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। वह अपने विचारों को एक दैनिक ब्लॉग में लिखते हैं।  मंगलवार रात, दिग्गज एक्टर ने सिर्फ एक लाइन की पोस्ट की और फैंस के लिए अपने स्वास्थ्य की चिंता बढ़ा दी। उनका ये पोस्ट देख फैंस काफी परेशान और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करते नजर आए।


दरअसल, मंगलवार रात अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा  “कुछ घरेलू कोविड स्थितियों से निपट रहा हूं .. बाद में जुड़ेंगे ..”  एक्टर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई और वे उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थनाएं करने लगे।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बी के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट कराया गया है, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जलसा के कोरोना की चपेट में आने की जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में ये पुष्टि नहीं की कि जलसा में किसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है। 
 


बता दें, साल 2020 में जुलाई में अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके अचानक  कोरोना संक्रमित की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री में हडकंप मचाकर रख दिया था, जिसके बाद न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि देश-विदेश में उनके फैंस  भी उनके लिए दुआएं करते नजर आए थे। बिग बी के बाद उनकी फैमिली में बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया था। हालांकि कुछ दिनों तक अस्पताल में इलाज के बाद सबने कोरोना को मात दे दी थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News