नेट टाॅप में स्टनिंग दिखीं बिग बी की बेटी श्वेता, मीडिया के सामने यूं दिए पोज

12/10/2019 11:42:52 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई इवेंट होता ही रहती है। इन इ‌वेंट की तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं।  सोमवार को एक ऐसा ही इवेंट हुआ, जिसमें बाॅलीवुड की कई हसीनाओं मने शिरकत की।

दरअसल, कल मुंबई में वोग X नायिका फैशन इवेंट का आयोजन हुआ, जिसमें इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे। लेकिन इस इवेंट की सारी लाइमलाइट अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने लूट ली।

लुक की बात करें तो श्वेता ब्लैक कलर के नेट टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो पैंट और श्रग में  बेहद ही बोल्ड दिखीं। श्वेता ने मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया है। रेड कार्पेट पर श्वेता ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस श्वेता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि श्वेता ने कभी फिल्मों में काम नहीं किया है। लाइम लाइट से दूर रहने वाली श्वेता का मीडिया फील्ड में खूब नाम है। श्वेता की शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी।  

निखिल एक जानेमाने बिजनेसमैन है और एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग अफसर हैं और इन सबके साथ ही कंस्ट्रक्शन का अपना बिजनेस भी संभालते हैं। वहीं, श्वेता को घर पर रहकर हाउस वाइफ की जिंदगी बिताना ही पसंद हैं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Smita Sharma