खुशखबरी: नहीं सुनाई देगी अमिताभ की आवाज में कॉलर ट्यून, जसलीन भल्ला ने ली जगह

1/15/2021 12:36:17 PM

मुंबई. कोरोना काल में दुनिया को बचाने के लिए मोदी सरकार की तरफ से कई कदम उठाए गए। कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए फोन पर कॉलर ट्यून लगाई गई। ये कॉलर ट्यून एक्टर अमिताभ बच्चन की आवाज में सुनाई देती थी। लोग 6 महीने से अमिताभ की आवाज सुन-सुन कर बोर हो चुके थे। उन लोगों के लिए खुशखबरी है। अब कॉलर ट्यून पर अमिताभ की आवाज नही सुनाई देगी।


अब कॉलर ट्यून पर जसलीन भल्ला की आवाज सुनाई देगी। ये कॉलर ट्यून वैकसीन से जुड़ी हुई होगी। जो अग्रेंजी और हिंदी दोनों में सुनाई देगी। इससे पहले भी जसलीन की आवाज में कॉलर ट्यून सुनाई दी गई थी। 'कोरोना वायरस या कोविड-19 से आज पूरा देश लड़ रहा है। मगर, याद रहे हमें बीमारी से लड़ना है, बीमार से नहीं। उनसे भेदभाव न करें...' 


बता दें जसलीन भल्ला ने अपने करियर की शुरूआत खेल पत्रकार के तौर पर की थी। जसलीन भल्ला जानी-मानी वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। वह पिछले करीब एक दशक से जसलीन वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं जिनकी आवाज हम दिल्ली मेट्रो, स्पाइस जेट और इंडिगो की फ्लाइट में भी सुनते आए हैं।


अमिताभ की आवाज में कॉलर ट्यून हटाने के लिए कुछ दिन पहले दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की गई थी। लोगों का कहना था कि हम इस कॉलर ट्यून को सुनकर थक चुके हैं। इस कॉलर ट्यून को हटाया जाए।

Parminder Kaur