'मैंने कोई नियम नहीं तोड़ा..बिना हेलमेट बाइक चलाने पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई, कहा-लोगों को बेवकूफ बना रहा था

5/17/2023 11:32:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिन एक अंजान शख्स के साथ मुंबई की सड़कों पर बाइक से घूमते नजर आए थे। वीडियो वायरल में एक्टर को बिना हेलमेट के देख लोगों ने खूब आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने भी इस घटना का संज्ञान लिया। वहीं, अब हेलमेट न पहनने को लेकर आपत्ति जता रहे लोगों को अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया है और उनकी बोलती बंद की है।

 

अमिताभ बच्चन हाल ही में बताया कि उन्होंने कोई ट्रैफिक रूल नहीं तोड़ा है।

PunjabKesari

 

अपने ब्लॉग में अमिताभ ने बताया, "रविवार का दिन था और हमने बलार्ड एस्टेट की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली थी। क्योंकि रविवार के दिन सभी कार्यालय बंद होते हैं और कोई पब्लिक या फिर ट्रैफिक नहीं होता। इसी कारण पुलिस की अनुमति से इलाके की एक गली को बंद किया गया था।" 

 

 

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने बाइक राइड का जो बिना हेलमेट वाला फोटो शेयर किया था, वह पूरी तरह से प्लान्ड था। एक्टर ने लिखा, "मैंने जो ड्रेस पहनी थी, वह फिल्म के लिए मेरी कॉस्ट्यूम थी। मैं क्रू मेंबर के साथ बाइक पर बैठा था और लोगों को बेवकूफ बना रहा था। यहां तक कि हम कहीं नहीं जा रहे थे। लेकिन मैंने अपने पोस्ट में ये फील दिलवाया कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है। अगर मेरे सामने कभी ऐसी समस्या आती है तो मैं इसे करूंगा लेकिन हेलमेट पहनकर और यातायात नियमों का पालन करके।" इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा कि उन्होंने कोई भी नियम नहीं तोड़ा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News