अमिताभ बच्चन ने खरीदी लग्जरी कार तो हुए ट्रोल, यूजर्स बोले- इतना पैसा है, तो डोनेट क्यों नहीं करते? गाड़ी लेकर ऊपर थोडी़ जाओगे

9/2/2020 4:37:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर बिग बी चर्चा में हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में होने का कारण कोई उनका सोशल मीडिया पोस्ट नहीं, बल्कि उन्होंने एक लग्जरी कार खरीदी है। जिसके लिए कुछ फैंस उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं तो कुछ जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 


दरअसल अमिताभ बच्चन की उनकी नई और लग्जरी कार के साथ की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अमिताभ कार के सामने मास्क पहनकर खड़े हैं और उन्हें कार की चाबी सौंपी जा रही हैं। अमिताभ बच्चन की ये खुशी कुछ यूजर्स को रास नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लग गए।

एक यूजर ने लिखा- ''अगर इतना ही पैसा है, तो डोनेट क्यों नहीं करते? गाड़ी लेकर ऊपर थोडी़ जाओगे।''

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- क्या शो ऑफ़ कर रहे हो?


किसी ने कहा- ''बेवकूफ, कार लेकर क्या कर लेगा पैंडेमिक में, हेल्प करो गरीबों की लोग बेरोजगारी से मर रहे हैं, इन्हें कार लेने की पड़ी है।'' अन्य ने लिखा, ''बॉयकॉट फेक बॉलीवुड.'' 


बता दें अमिताभ बच्चन की ये कार व्हाइट कलर की मर्सिडीज बेंच है। इसका मॉडल नंबर S 350D है। कार का लुक काफी शानदार है। कार की कीमत भी चौंका देने वाली है। नेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इस मॉडल की कीमत 1 करोड़ 38 रुपये है। 
 

suman prajapati