Pictures: 80वें बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने परिवार संग बिताया समय, बेटी श्वेता संग ट्विनिंग करते दिखे बिग बी

10/12/2022 3:42:45 PM

मुंबई: एक्टर अमिताभ बच्चन ने मंगलवार 11 अक्टूबर को अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर बिग बी ने अपने परिवार के साथ समय बिताया। श्वेता बच्चन ने अब सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा  के साथ नजर आ रहे है। अमिताभ अपने बच्चों के बेहद करीब हैं। एक तस्वीर में बिग बी बेटे और बेटी के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

जहां बिग बी सोफे पर बैठे हैं। वहीं श्वेता और अभिषेक उनके आस पास नजजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो अभिषेक येलो कलर के कुर्ते में दिख रहे हैं। वहीं अमिताभ बेटी संग ट्विनिंग किए दिख रहे हैं।

 

दोनों ने सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन की गई एक जैसा आउटफिट पेयर किया है। तस्वीरों के साथ श्वेता ने लिखा-'ट्विनिंग और विनिंग..- एक अविश्वसनीय दिन का सही अंत।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास एक पैक्ड वर्क कैलेंडर है। 7 अक्टूबर को उनकी फिल्म गुडबाय रिलीज हुई है। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना भी हैं। इसके अलावा बिग बी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आए थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अमिताभ जल्द ही फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगे। इतना ही नहीं वह  केबीसी 14 को भी होस्ट कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma