फैमिली के साथ ऋषि कपूर के भांजे की शादी में पहुंचे बिग बी,स्लिवर गाउन में गाॅर्जियस दिखी बच्चन बहू

2/4/2020 1:39:08 PM

मुंबई: बाॅलीवु़ड एक्टर ऋषि कपूर के भांजे अरमान जैन अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के संग शादी के बंधन में बंध गए। करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन की शादी में कई स्टार्स ने शिरकत की। बॉलीवुड के कई स्टार्स और करीबी इस हाई-प्रोफाइल समारोह में शामिल हुए।

PunjabKesari

महानायक अमिताभ बच्चन भी पत्नी जया, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती अराध्या के साथ शादी में शामिल हुए। बच्चन फैमिली की इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इश दौरान बिग बी  क्रीम कलर के गोल्डन प्रिंट कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा और ब्राउन शाॅल लिए दिखे।

PunjabKesari

वहीं जया मजेंटा कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। जया ने अपने लुक को लाइट मेकअप, लाॅ बन, जिसपर उन्होंने गजरा लगाया था। वहीं अभिषेक की बात करें तो वह स्लिवर कलर के गाउन में गाॅर्जियस दिखीं।

PunjabKesari

वहीं अभिषेक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इस दौरान आराध्या रेड कलर की ट्रेडिशनल आउटफिट में क्यूट दिखीं। यहां अराध्या ने मां के साथ जमकर पोज दिए। बच्चन फैमिली की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

अमिताभ के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'झुण्ड' में दिखेंगे। इसके अलावा वह 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे। वहीं अभिषेक की बात करें तो वह चित्रांगदा सिंह के साथ फिल्म 'बॉब बिस्वास'में दिखेंगे।

PunjabKesari

इसके अलावा अभिषेक 'द बिग बुल' में नजर आएंगे। फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है। ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म 'पोंनियिन सेल्वन' की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं। यह एक रीमेक फिल्म होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News