ट्रैफिक में फंसे Amitabh bachchan ने अनजान शख्स से मांगी लिफ्ट, पोस्ट कर लिखा ‘धन्यवाद केप, शॉर्ट्स और पीली टी-शर्ट वाले भैया’

5/15/2023 10:17:43 AM

मुंबई। बॉलीवुड के ‘बिग ब’ यानी अमिताभ बच्चन एक कमाल के कलाकार तो हैं ही, साथ ही में ये एक बहुत अच्छे इसान भी हैं।  सोशल मीडिया पर हाल ही में बिग बी ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो शूट पर पहुंचने के लिए एक बाइक वाले से लिफ्ट लेते नजर आ रहें हैं। इस अज्ञात बाइक सवार की तारीफ करते हुए उन्होंने पोस्ट में काफी कुछ लिखा।

बिग बी ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक अनजान व्यक्ति के साथ बाइक की सवारी करते नजर आ रहें हैं। कैप्शन में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें काम के लिए देर हो रही थी जब उन्होंने इस अनजान शख्स से मदद लेने का फैसला किया। "लिफ्ट देने वाले दोस्त के लिए धन्यवाद.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय से पहुंचा दिया.. तेजी से और जल्दी न खत्म वाले ट्रैफिक जाम से बचने के लिए.. धन्यवाद केप, शॉर्ट्स और पीली टी - शर्ट वाले भैया।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी द्वारा पोस्ट शेयर के तुरंत बाद उनकी पोती नव्या नंदा ने कमेंट सेक्शन में लाफिंग इमोजी के साथ रेड हार्ट पोस्ट किया। ज्यादातर लोगों को उनकी इस पोस्ट पर हंसी आई लेकिन किसी ने सवाल उठा दिया कि आप बिना हेलमेट के कैसे बैठे हैं बाइक पर। हालांकि वो खुद बता चुके हैं कि वो जाम में फंसे हुए थे, जहां इस बाइक वाले ने उन्हें लिफ्ट दी। अब ऐसे वो हेलमेट कहां से आते ये सोचने वाली बात है।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही ‘प्रोजेक्ट-के’ में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा वे श्रॉफ के साथ ‘धारा 84’ और ‘गणपत’ में भी दिखाई देंगे। वह ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi