''KBC 12'' की पहली कंटेस्टेंट आरती ने मारी 6 लाख 40 हजार रुपए की बाजी, अमिताभ बच्चन ने पूछा सुशांत सिंह से जुड़ा यह सवाल

9/29/2020 3:58:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल में कोरोना को मात देकर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिर से टीवी के मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' से वापसी की है। महानायक इस शो को लेकर काफी एक्साइटड हैं। दोबारा इस शो को शुरू किए जानें पर 'आरती जगताप' पहली कंटेस्टेंट रहीं।  आरती ने 6 लाख 40 हजार रुपए जीतने के बाद 12 लाख के सवाल पर शो को बीच में ही छोड़ दिया और वो इस प्रश्न को लेकर काफी असमंजस की स्थिती में थीं।


आपको पता है आरती ने जिस सवाल पर गेम छोड़ने का फैसला लिया वह था, 'दूरबीन का अविष्कार किसने किया था?  


शो के दौरान आरती से सुशांत सिंह की फिल्म से जुड़ा सवाल भी पूछा गया। एक गाना प्ले किया गया, जो सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का था। आरती से पूछा गया कि इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस का नाम क्या है। इस सवाल के ऑप्शन में अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल था। इसका सही जवाब था- संजना सांघी और आरती ने इसका सही जवाब दिया।


इसके अलावा आरती से मध्यप्रदेश से जुड़े सवाल भी पूछे गए और साथ ही एक सवाल महाभारत और राजनीति से पूछा गया था, जिसका आरती ने सही उत्तर दिया। 
बता दें आज KBC का पहला एपिसोड का प्रसारण किया गया है। शो की शूटिंग के दौरान सेट पर पूरी सेफ्टी का ध्यान रखा गया है और दिशा-निर्देशों का पूरा पालन किया गया है। बता दें कि शो के ह़ॉट सीट पर बैठने वाले दूसरे कंटेस्टेंट हैं सोनू कुमार गुप्ता और अब तक वह 10 हजार रुपये तक के सवालों का जवाब दे चुके हैं। कल के एपिसोड में भी आप सोनू को खेलते हुए देखेंगे।


 

suman prajapati