KBC: अमिताभ ने कंटेस्टेंट से पूछा कंगना रनौत से जुड़ा सवाल, सेट पर की एक्ट्रेस की खूब तारीफ

11/23/2019 1:01:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंड्स्ट्री के सुपरस्टार अमिताभ बचन अपने फेमस शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में पुछे गए सवालों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही एक्टर ने अपने शो में एक कंटेस्टेंट से एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा सवाल पुछा है। जिसमें अमिताभ एक्ट्रेस की खूब तारीफ करते दिखाई दे  रहे हैं। 

PunjabKesari
बिग बी ने हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट को सेलिब्रिटी की आवाज पहचानने के लिए कहा। पुछे गए सवाल के ऑडियो क्लिप में कंगना कहती सुनाई दे रही हैं, "मुझे कई पार्टियों के ऑफर्स आते हैं. मेरे दादा भी एक बड़े राजनेता थे, लेकिन मैंने जानबूझकर इन ऑफर्स को नहीं स्वीकारा क्योंकि मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैं एक नेता नहीं बनना चाहती। मैं फिल्मों में बने रहना चाहती हूं और फिल्ममेकर बनना मेरा मुख्य लक्ष्य है।"

PunjabKesari
अमिताभ ने कंटेस्टेंट को इसके लिए चार ऑप्शन दिए, जिसमें कृति सेनन, अमीषा पटेल, कंगना रनौत और प्रीति जिंटा का नाम शामिल है। कंटेस्टेंट के सही जवाब देने के बाद अमितभ बच्चन ने कंगना की तारीफ की और कहा कंगना रनौत एक खूबसूरत और फेमस आर्टिस्ट हैं। उन्होंने कई नेशनल अवॉर्ड्स और फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ और कंगना को अभी तक किसी फिल्म में एक-साथ नही देखा गया, लेकिन कमर्शियल कामों में दोनों को एक-साथ  देखा जा चुका है। कंगना को आखिरी बार फिल्म 'मणिकर्णिका' में देखा गया था। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म जयललिता की बायोपिक पर काम कर रही हैं।

PunjabKesari

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन शूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' और रूमी जाफरी की 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ को-स्टार आयुष्मान खुराना के साथ और 'चेहरे' में इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News