पान मसाला विज्ञापन के लिए अमिताभ ने मांगी माफी, बोले- पैसे मिलते हैं, सोचना पड़ता है

9/17/2021 4:46:56 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन को अक्सर कई तरह के विज्ञापनों में देखा जाता है। एक्टर द्वारा किए विज्ञापनों  का लोगों पर काफी प्रभाव पड़ता है। इन दिनों अमिताभ रणवीर सिंह के साथ पान मसाला विज्ञापन नजर आ रहे हैं। इस एड के कारण अमिताभ को खूब ट्रोल किया जा रहा है। 

PunjabKesari
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा था- 'एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे।' उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। अमिताभ के पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में? 

PunjabKesari
अमिताभ ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा- 'मान्यवर, क्षमा प्रार्थी हूं, किसी भी व्यवसाय में यदि किसी का भला हो रहा है, तो ये नहीं सोचना चाहिए कि हम उसके साथ क्यों जुड़ रहे हैं। हां यदि व्यवसाय है तो उसमें हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है। अब आपको ये लग रहा है कि मुझे ये नहीं करना चाहिए था, लेकिन इसको करने से, हां मुझे भी धनराशि मिलती है, लेकिन हमारे इंडस्ट्री में जो बहुत से लोग काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

जो कि कर्मचारी हैं, उनको भी काम मिलता है और धन भी। मान्यवर टटपूंजिया शब्द आपके मुख से शोभा नहीं देता और न ही हमारी इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों को भी शोभित करता है। आदर सहित नमस्कार करता हूं।'

PunjabKesari
बता दें सलमान खान, शाहरुख खान और अजय देवगन भी पान मसाला के विज्ञापन में नजर आते हैं। काम की बात करें तो अमिताभ इन दिनों शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर बह्मास्त्र, मेडे और झुंड जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News