अमिताभ बच्चन ने SBI को किराए पर दी अपनी प्रॉपर्टी, हर महीने कमाएंगे मोटी रकम

10/9/2021 4:26:03 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने अपनी जुहू वाली प्रॉपर्टी रेंट पर दी है, जिससे उन्हें अच्छी कमाई होने वाली है। खबर है कि  अमिताभ और अभिषेक ने अपने जुहू वाले बंगले अम्मू और वत्स का ग्राउंड फ्लोर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) को रेंट पर दे दिया है। 15 साल के लिए लीज पर दिए इस घर से अमिताभ और अभिषेक बच्चन को काफी मोटे पैसे मिलने वाले हैं।

PunjabKesari
रियल एस्टेट एनालिटिक्स और रिसर्च कंपनी Zapkey.com को बच्चन परिवार और स्टेट बैंक के बीच हुई 15 साल की इस डील के पेपर्स मिले हैं, जिसमें बताया गया है कि बच्चन परिवार को बैंक से हर महीने फिलहाल 18.9 लाख रुपये का किराया मिलने वाला है।

PunjabKesari
हालांकि, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि 5 साल बाद इसके किराए में वृद्धि होगी, जिसके बाद अगले पांच सालों में उन्हें यही किराया बढ़कर हर महीने 23.6 लाख रुपये मिलेंगे और फिर 10 साल के बाद उसके अगले पांच सालों तक बच्चन परिवार को 29.5 लाख रुपये महीने किराए मिलेंगे।

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, अमिताभ ने बैंक के साथ यह डील 28 सितंबर 2021 को साइन की है। एक्टर के ये दोनों बंगले 'जलसा' के आगे ही हैं, जहां फिलहाल उनका परिवार रहता है। पेपर्स के अनुसार, प्रॉपर्टी के जिस हिस्से को रेंट पर दिया गया है वह करीब 3,150 स्क्वायर फीट में फैला है।

PunjabKesari
इन डॉक्यूमेंट्स के अनुसार, अगले 12 महीने के किराए के पैसे एक्टर को दिए जा चुका है जो 2.26 करोड़ रुपए है। हालांकि, इस डील को लेकर SBI और अमिताभ या अभिषेक में से किसी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला है। कहा जा रहा है इससे पहले यह जगह Citibank को दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News