Video: घंटी बजाकर बच्चन परिवार ने कोरोना कमांडोज को किया सलाम, बिग बी बोले-'हम जीत गए'

3/23/2020 10:23:21 AM

मुंबई: दुनिया भर में कोरोना वायरल का कहर देखने को मिल रहा है। वहीं 22 मार्च यानि रविवार को पीएम नरेन्द्र मोदी के निर्देशानुसार पूरे देश में जनता कर्फ्यू देखने को मिला। रविवार को सुबह 7 बजे से ही सड़कें सूनसान दिखाई देने लगीं थीं। लेकिन शाम 5 बजते ही देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली-थाली, घंटी आदि बजाईं।

PunjabKesari

आम जनता के साथ-साथ बाॅलीवुड इंड्स्टी ने भी मोदी जी इस मुहिम में बढ़ चढ़कर भाग लिया। ऐसे में बॉलीवुड के शहंशाह कैसे पीछे रह जाते। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने घर जलसा की छत पर बहू ऐश्वर्या राय,बेटे अभिषेक बच्चन और पोती आराध्या के साथ नजर आए।यहां अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन भी अपनी लाडली नव्या के साथ वहां मौजूद थीं।

PunjabKesari

अमिताभ ने ब्लूटूथ स्पीकर में शंख और थाली बजाने की आवाज चलाई। प्रधानमंत्री मोदी ने भी थाली बजाने के बजाए स्पीकर का उपयोग करने की सलाह दी थी। अमिताभ ने इस दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है।

PunjabKesari

इस वीडियो में पूरा बच्चन परिवार व्हाइट कलर के कपड़ों में दिख रहा हैं। वीडियो के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'ऐतिहासिक.... हम एक हैं और हम जीत गए।शंख बजे औ ताल बजे , औ बजी है गणपत आरती ,अद्भुत दृश्य सुना विश्व नें हम उत्तम उज्ज्वल भारती।'

PunjabKesari

वीडियो के अलावा बच्चन फैमिली की कुछ तस्वीरें भी सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ऐश्वर्या और आराध्या के हाथ में घंटी दिख रही है। फैंस बच्चन फैमिली की इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ जल्द ही ब्रह्मास्त्र, झुंड, गुलाबो सिताबो और चेहरे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Historic .. we are ONE .. and we have WON !! “शंख बजे औ ताल बजे , औ बजी है गणपत आरती , अद्भुत दृश्य सुना विश्व नें हम उत्तम उज्ज्वल भारती “ ~ AB At 5pm on March 22nd the entire nation came out & applauded NEVER SEEN ANYTHING LIKE THIS ! PROUD TO BE AN INDIAN - JAI HIND 🇮🇳🇮🇳

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Mar 22, 2020 at 5:50am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News