'बेटे का जन्म भी बसंत पंचमी के दिन..अमिताभ ने फैमिली संग की सरस्वती पूजा, अभिषेक के संस्कारों ने जीता फैंस का दिल

1/27/2023 12:02:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 जनवरी को देश में बसंत पंचमी की खूब धूम देखने को मिली। लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ मां सरस्वती की पूजा करते नजर आए। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बसंत पंचमी के मौके पर फैमिली संग सरस्वती पूजा की। हिंदू कैलेंडर के अनुसार, इस मौके पर बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन का जन्मदिन रहा। इस बात की जानकारी अमिताभ ने ही सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर करते हुए दी। महानायक का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बसंत पंचमी की बधाई और शुभकामनाएँ ! सरस्वती देवी का पूजन.अभिषेक का जन्म भी बसंत पंचमी के दिन हुआ था ! आशीर्वाद, बधाई और प्यार सदा।'

 

तस्वीरों में बच्चन परिवार को उनके पारंपरिक रीति-रिवाजों अनुसार पूजा कते हुए देखा जा सकता है। जहां अभिषेक और अमिताभ कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। 

 

वहीं जया पीले रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में जया अपने बेटे के सिर पर हाथ रख उसे आशीर्वाद भी देती नजर आ रही हैं। 


इसके अलावा अमिताभ ने अपने व्लॉग पर भी बसंत पंचमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिषेक कभी अपने पापा के गले मिलकर तो कभी पांव छूकर आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं।


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था।  

Content Writer

suman prajapati