'बेटे का जन्म भी बसंत पंचमी के दिन..अमिताभ ने फैमिली संग की सरस्वती पूजा, अभिषेक के संस्कारों ने जीता फैंस का दिल

1/27/2023 12:02:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 जनवरी को देश में बसंत पंचमी की खूब धूम देखने को मिली। लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ मां सरस्वती की पूजा करते नजर आए। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी बसंत पंचमी के मौके पर फैमिली संग सरस्वती पूजा की। हिंदू कैलेंडर के अनुसार, इस मौके पर बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन का जन्मदिन रहा। इस बात की जानकारी अमिताभ ने ही सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर करते हुए दी। महानायक का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

PunjabKesari

 

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बसंत पंचमी की बधाई और शुभकामनाएँ ! सरस्वती देवी का पूजन.अभिषेक का जन्म भी बसंत पंचमी के दिन हुआ था ! आशीर्वाद, बधाई और प्यार सदा।'

 

तस्वीरों में बच्चन परिवार को उनके पारंपरिक रीति-रिवाजों अनुसार पूजा कते हुए देखा जा सकता है। जहां अभिषेक और अमिताभ कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

 

वहीं जया पीले रंग के सूट में दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में जया अपने बेटे के सिर पर हाथ रख उसे आशीर्वाद भी देती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari


इसके अलावा अमिताभ ने अपने व्लॉग पर भी बसंत पंचमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिषेक कभी अपने पापा के गले मिलकर तो कभी पांव छूकर आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं।

PunjabKesari


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन को आखिरी बार फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News