अमिताभ और इमरान की फिल्म ''चेहरे'' पर पड़ी कोरोना की मार, पोस्टपोन हुई रिलीज डेट

3/30/2021 5:58:38 PM

मुंबई. एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे खूब पसंद किया गया। फैंस अब फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन कोरोना के बढ़ते केसों की वजह से फिल्म पर कोविड 19 का ग्रहण लगता नजर आ रहा है। फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

PunjabKesari
फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने फिल्म को पोस्टपोन करने का ऐलान कर दिया है। आनंद पंडित ने इस बारे में बात करते हुए कहा- हमारे दर्शकों और प्रशंसकों की स्थिति और सुरक्षा को देखते हुए जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, हमने अपनी फिल्म चेहरे को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। हम अपने दर्शकों को सुरक्षित रूप से सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना केस बहुत ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं। इसी वजह से आनंद ने इस फिल्म को पोस्टपोन करने का फैसला किया है।

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अब इसे रिलीज नही किया जाएगा। अभी नई डेट की घोषणा नहीं की गई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्ध कपूर और रिया चक्रवर्ती जैसे स्टार्स शामिल हैं। रुमी जाफरी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स एंड सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static