अब ऑनलाइन ही रिलीज होगी अमिताभ और आयुष्‍मान की ''गुलाबो सिताबो'', इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर

5/14/2020 10:51:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड फिल्म 'गुलाबो सिताबो' बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है। बता दें ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की बजाए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

PunjabKesari 
अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की स्टारर 'गुलाबो सिताबो' के मेकर्स ने इस फिल्‍म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है। शुजित सरकार के डायरेक्शन में बनीं ये फिल्‍म अब अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फिल्‍म का प्रीमियर 12 जून होगा।


एक्टर अमिताभ और आयुष्मान खुराना ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। बता दें 'गुलाबो सिताबो' की घोषणा पिछले साल मई में हुई थी और इसे इसी साल 17 अप्रैल को रिलीज होना था, लेकिन देश में लॉकडाउन लागू होने के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari
फिल्म की बात करें तो 'गुलाबो सिताबो' एक किराएदार और मकान मालिक के बीच लगातार चलने वाली लड़ाई की मजेदार कहानी है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार और अमिताभ बच्चन मकान मालिक के रूप में नजर आएंगे।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News