BFFs turned strangers! मौनी राॅय से इस कदर नाराज अमित टंडन, बोले-''उसने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया,दोबारा शक्ल नहीं देखूंगा''

9/18/2021 10:20:24 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में कई बार ऐसा देखा जाता है कि जब कोई स्टार ऊचाइंयों पर पहुंच जाता है तो उसका उसके पुराने दोस्तों से लिंक टूट जाता है। नई-नई ऊचाइंयों को छू रहा वो शख्स अपने पुराने दिनों को भूल जाता है। ऐसा ही कुछ मौनी राॅय और इंडियन आइडल फेम अनित टंडन और उनकी वाइफ रूबी टंडन  के साथ भी हुआ। कभी एक-दूसरे के दोस्त रहे  मौनी राॅय, अनित टंडन और उनकी वाइफ रूबी टंडन  के बीच अब कुछ पहले जैसा नहीं है।

PunjabKesari

स्टार्स के बीच की अनबन का खुलासा तब हुआ जब अमित टंडन ने मौनी रॉय पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी पत्नी रूबी टंडन का गलत इस्तेमाल किया है और जब रूबी मुश्किल में फंसी थी तो उन्होंने रूबी को छोड़ दिया।  

PunjabKesari

 

अमित टंडन एक्ट्रेस से  इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो कभी मौनी रॉय को माफ नहीं करेंगे और ना उनका चेहरा देखना चाहेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमित टंडन ने कहा- 'मौनी रॉय कौन?... मुझे पता है कि मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी लेकिन इसने उसे बहुत कुछ दिया। मुझे नहीं लगता है कि मैं मौनी चेहरा फिर कभी देखना चाहता हूं। उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया। हमें लगा कि वह जेन्युइन है लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। जैसे लोगों के चेहरे बदलते हैं, वैसे ही हुआ। हम मौनी का एक नया चेहरा देख रहे हैं, यह वह मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे।'

PunjabKesari


अमित टंडन ने आगे कहा- 'हमने उसे एक जेन्युइन पर्सन के रूप में माना, उसने रूबी की आत्मा को चोट पहुंचाई है। मिस रॉय, आपने रूबी को तब छोड़ दिया जब वह जीरो पर थी आज वह पहले से बड़ी है। रूबी के लिए बहुत कुछ करेगी, वह बहुत निस्वार्थ है, वह अपना खाना दूसरों को दे देगी। हमारी तरफ से मौनी के लिए कोई माफी नहीं है। मैंने रूबी से कहा कि अगर वह कभी अपनी लाइफ में वापस स्वीकारत करती हैं, तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं तो फिर गया।'

PunjabKesari

'दिल मिल गए' एक्टर का कहना है कि हर किसी को सिर्फ पार्टी करनी होती है, ड्रिंक करनी होती है और तभी बात करनी होती है जब आप करियर में ऊंचाइयां छू रहे हों। खैर अभी अमित टंडन के इस बयान पर मौनी राॅय का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

PunjabKesari

बता दें कि अमित टंडन ने 2007 में त्वचा विशेषज्ञ रूबी से शादी की थी. दोनों 2017 में अलग भी हो गए थे लेकिन 2019 में उनकी सुलह हो गई। 2017 में रूबी को एक केस में अरेस्ट किया गया था और दुबई में वो 10 महीने जेल में रही थीं, जिसके बाद उन्हें रिहा किया गया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमित टंडन इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। इसके बाद रियलिटी शो ‘जो जीता वही सुपरस्टार’ और ‘जरा नचके दिखा’ में नजर आ चुके हैं। अमित टंडन ‘कैसा ये प्यार है’ में पृथ्वी बोस, ‘दिल मिल गए’ में डॉ अभिमन्यु मोदी, ये हैं मोहब्बतें में सुब्रह्मण्यम चंद्रन और कसम तेरे प्यार की में अभिषेक खुराना का किरदार निभाया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News