एमटीवी फेम अमित सोबती पंजाबी फिल्म में बनेंगे क्रिकेटर

8/13/2021 8:09:50 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। एक दशक से कॉमेडी में उलझी पंजाबी फिल्मों में भी व्यापक बदलाव आया है। अपनी छवि को बेहतर व व्यावहारिक बनाने के लिए पंजाबी फिल्मकार भी प्रयत्नशील हुए हैं। एथलेटिक्स एवं सपनों को साकार करनेवाली अन्य वास्तविक कहानियों को लेकर फिल्में बननी आरंभ हो गई हैं। इसमें कल्पनाशीलता का भी सहारा लिया जाता है ताकि मनोरंजन भी हो। मॉडलिंग की दुनिया के सुपर सितारे अमित सोबती अब क्रिकेट के मैदान में अपना बल्ला लहरायें !

 

जी हाँ, दिनेश सुदर्शन सोई के निर्देशन में बनने जा रही एक क्रिकेट विषयक पंजाबी भाषा की फिल्म के लिए अमित सोबती चयनित हो गए हैं। वह एक ऐसे लड़के की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जो अपने परिवार की इच्छा के विरूद्ध जाकर राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट खिलाड़ी बनना चाहता है। अमित को इसके लिए उपयुक्त पाया गया और एक क्रिकेटर के रूप में उनका प्रशिक्षण भी प्रारंभ हो गया है। अमित को लेकर निर्देशक दिनेश कहते हैं, "अमित को जब मैंने पहली बार देखा, वह एक ऊर्जावान लड़का लगा जिसकी आँखों में कुछ कर गुजरने का जज़्बा, तेज था। वह एक समर्पित और प्रतिभावान युवक है। हम लोगों ने साथ काम करना शुरू कर दिया है और यह अच्छी बात है कि अमित अब अपने सपने को सच होता देखेगा"। 

अमित उवाच -- "यह मेरी पहली फिल्म है और मैं इसको लेकर अत्यंत उत्साहित हूँ। एक खिलाड़ी के कैरियर को जीना आसान नहीं है। लेकिन, मैं भाग्यशाली हूँ कि मेरा चयन इसके लिए हुआ है। मेरे लिए यह आनंददायक चुनौती है।"

 


एम टीवी पर चले रियलिटी शो "मि० एंड मिस 7 स्टेट" में अमित सोबती को खासी लोकप्रियता मिली। तुर्की (टर्की) में आयोजित द 'बेस्ट मॉडल ऑफ द वर्ल्ड इंडिया 2018' में विजेता चुने जाने पर अमित मॉडलिंग की दुनिया में रातोंरात सितारा बन गए। मॉडलिंग शो के आकर्षण बने अमित सोबती का सोशल मीडिया पर भी राज हो गया है। लेकिन, अब तो क्रिकेट ... पंजाबी फिल्मों का नया सितारा बनने जा रहा है चंडीगढ़ मुंडा अमित सोबती


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Related News

Recommended News