''बधाई हो'' के बाद अजय संग स्पोर्ट्स बायोपिक बनाएंगे डायरेक्टर अमित शर्मा

3/2/2019 4:49:54 PM

मुंबई: बीते साल रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने साबित किया था कि अभी भी अच्छे कॉन्टेंट की फिल्में कम बजट के साथ भी सुपरहिट हो सकती हैं। अब इस फिल्म के डायरेक्टर अमित शर्मा जल्द ही एक और फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। अमित की अगली फिल्म एक स्पोर्ट्स बायोपिक होगी, जिसमें अजय देवगन मुख्य किरदार में होंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म साल 1951 से 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम काल पर आधारित है। फिल्म में अजय, सैयद अब्दुल का किरदार निभाएंगे जो उस समय भारत की नैशनल फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर थे।

इस फिल्म को लेकर अमित ने बताया कि इसकी शूटिंग इसी साल मई या जून में शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि लोग आजकल ऐसी फिल्में काफी पसंद कर रहे हैं और ऐसी फिल्में अच्छी कमाई भी कर रही हैं। 

अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म टोटल धमाल हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा अजय  फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आएंगे। फिल्म में अजय के अलावा सैफ अली खान भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में इन दोनों के साथ-साथ काजोल भी अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म 22 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी। 

Smita Sharma