अमित साध ने ''ब्रीद: इनटू द शैडो'' सीजन 2 के ट्रेलर की रिलीज पर क्या कहा

10/27/2022 5:56:50 PM

नई दिल्ली। अमित साध की ब्रीद: इनटू द शैडो थ्रिलर शैली में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है और यह कहना सुरक्षित है कि साध ओटीटी स्पेस में शीर्ष खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं और इसके साथ-साथ अभिनय में भी महारत हासिल है। अमित एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने किरदारों में ढलना पसंद करते हैं, चाहे वह फिल्में हों या ओटीटी सीरीज। ब्रीद: शैडो सीज़न 1 की जोरदार सफलता के बाद, वह एक धमाके के साथ वापस आ गए है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KABIR SAWANT (@theamitsadh)

 

 

आगामी सीज़न का ट्रेलर आज जारी किया गया और ट्रेलर के बारे में बात करते हुए उन्होंने साझा किया, "मुझे ट्रेलर पसंद है, मुझे लगता है कि प्रशंसक इसे पसंद करेंगे, सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि यह दुनिया, रोमांच की झलक दिखाता है। प्रत्येक क़िरदार और उनके दांव के व्यक्तिगत रूप से, मुझे यह पसंद है क्योंकि यह एक संतुलित ट्रेलर है और किसी विशेष क़िरदार का पक्ष नहीं लेता है। मैं सभी के लिए सुर्खियों में हूं और इसके लिए, मैं अमेज़ॅन की टीम और मेरे निर्देशक को हमें समान महत्व देने के लिए बधाई देता हूं। मैं पिछले ब्रीद एंड ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न का हिस्सा रहा हूं और मैं दूसरे सीज़न का भी हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं।"

 

अपनी पहली फिल्म 'काई पो चे' से ही, अमित साध ने एक अभिनेता के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया और उसके बाद कई सफल परियोजनाओं का हिस्सा बने। फिल्मों में अपने सफल कार्यकाल के बाद, अमित ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ड्रामा, 'ब्रीद' (2018) के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखा। दुरंगा सीजन 1 (2022), और जल्द ही सीजन 2, ज़िद (2021) के लिए फिल्मांकन शुरू होगा।

 

उन्होंने 'गोल्ड' (2018) और 'सुपर 30' (2019) के साथ बॉक्स ऑफिस पर नाम कमाया है। बाद में, अमित ने 'बरोट हाउस' (2019), 'ऑपरेशन परिंदे' (2020), 'यारा' (2020), और 'शकुंतला देवी' (2020) जैसी सफल हिट फिल्में की है। अमित अपनी आगामी शॉर्ट फिल्म 'घुसपैठ' - बियॉन्ड बॉर्डर्स ’में एक फोटो-जर्नलिस्ट की एक दिलचस्प और समान रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका भी निभाएंगे, जो वर्तमान में फेस्टिवल के दौर में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News