बाइक से 1 महीने के देश भ्रमण पर निकले एक्टर Amit Sadh पहुंचे दिल्ली, शेयर किया अबतक के सफर का एक्सपीरिंयस

8/30/2023 12:55:02 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अमित साध अपनी वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म काई पो छे, सुल्तान, ब्रीथ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है। अमित को बाइक चलाने का काफी शौक हैं। वे इसी शौक को पूरा का करने लिए देश को एक्सप्लोर करने बाइक यात्रा पर निकले हैं। जो मुंबई से दिल्ली, जयपुर, अहमदाबाद से होते हुए लेह लद्दाख जाएंगे। अमित ने अपनी यात्रा की शुरुआत 25 अगस्त को मुंबई से की थी। जो 29 अगस्त को दिल्ली पहुंची। जहां अमित ने अपने फैंस के साथ मीडिया से भी बातचीत की और अपनी यात्रा के बारे में कई बताई। 


दिल्ली पहुंचे अमित साध ने दिल्ली के प्रेस कल्ब ऑफ इंडिया में एक मीट एंड ग्रीट रखा था। इस दौरान उन्होंने अपने बाइक से करने वाली अपनी यात्रा का एक्सपीरियंस शेयर किया। अमित ने बताया कि, उन्हें बाइक चलाने में काफी मजा आता है और इसी वजह से वह देश के कई शहरों में बाइक से सफर करते हैं। वे कई बार बाइक से लद्दाख जा चुके हैं लेकिन इस बार की उनकी यात्रा पूरे एक महीने की है जिसे वे लोगों के साथ शेयर करना चाहते हैं। 


अमित ने अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा कि- मैंने ये सफर मुंबई से शुरु किया था। लेकिन बॉम्बे से निकलते निकलते ही मुझे 2, 3 घंटे लगे क्योंकि वहां के ट्रैफिक के बारें में तो सब जानते ही हैं। लेकिन मैं इसके लिए शिकायत नहीं कर रहा हूं क्योंकि इसी को तो राइड कहते हैं और हम इसी लिए राइड कर रहे हैं। लेकिन जैसे-जैसे मैं आगे बढ़ा और मैंने अपनी लोक्शन देखी तो मैप में वो अभी भी 3,4 घंटे दूर थी। एक बार तो मन में ख्याल आया कि मैं ये क्यों कर रहा हूं। लेकिन ऐसे ख्याल तो रोज ही आते हीं जब भी आप कोई काम करते हैं। फिर मैं आगे बढ़ा तो एक कैनाल आया साइड में एक जंगल था हर तरफ सबकुछ शांत था सड़के खाली थीं तो मैंने इन सब चीजों को काफी ज्यादा एंजॉय किया। 


अमित ने आगे बताया कि- मुझे इस ट्रिप से हिंदुस्तान से काफी प्यार मिल रहा है। अभी तक मैं जहां जहां भी गया मुझे लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिला और आज भी मिला ही रहा है। बहुत अच्छे से मेरा स्वागत किया जा रहा है जो मुझे हिंदुस्तान की खूबसूरती दिखा रहा है। इससे मुझे पता लगा है कि हमारे देश में मेहमान नवाजी बहुत ज्यादा और बहुत अच्छे से होती है। साथ ही इस ट्रिप के माध्यम से मुझे नए-नए लोगों से मिलने का उनसे बात करने का मौका मिल रहा है। जो वाकई अपने आप में ही एक बहुत अलग एक्सपीरियंस हैं। 

बता दें कि, अमित साध ने बताया है कि वे इस ट्रिप को एक डॉक्यूमेंट्री के तौर पर लोगों को दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, मैं इसे एक 25 से 30 मिनट की डॉक्यूमेंट्री के तौर पर शूट करना चाहता हूं और उसे यूट्यूब पर रिलीज करूंगा। उनकी इस यात्रा कार्यक्रम में बालासिनोर, अहमदाबाद, जोधपुर, दिल्ली, ठियोग, सांगला, काजा, जस्पा, प्रून, पदुम, लेह लद्दाख, सोनमर्गश्रीनगर, जम्मू और चंडीगढ़ में रुकना शामिल है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News