कोरोना से आहत एक्टर अमित साध ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, लिखा ''मेरी बेवकूफाना हरकतों से कोई ठीक नहीं होने वाला''

4/9/2021 10:29:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. स्टार्स का फैंस के साथ जुड़े रहने का सोशल मीडिया एक अच्छा प्लैटफॉर्म है। स्टार्स इंस्टाग्राम, ट्विटर अकाउंट पर अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस को अपने से जुड़े अपडेट देते रहते हैं। लेकिन कई बार वह भी इस सोशल मीडिया की दुनिया से ऊब जाते हैं और इससे दूरी बनाने का  फैसला ले लेते हैं। हालांकि अब तक कई बड़े स्टार्स ऐसा कर भी चुके हैं। वहीं अब  फिल्म 'काई पो छे' में सुशांत सिहं राजपूत के को-स्टार और एक्टर अमित साध ने भी सोशल मीडिया से दूरी बना ली है  और ये फैसला उन्होंने कोरोना से आहत होकर लिया है।

PunjabKesari


बता दें अमित ने पूरी तरह से  सोशल मीडिया से दूरी नहीं बनाई है, लेकिन अब वे यहां कोट्स, फोटोज और वीडियोज शेयर नहीं करेंगे। बुधवार को उन्होंने इससे संबंधित एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया और लिखा- "मैं ऑफलाइन हो रहा हूं। हाल ही में हुई घटनाओं ने मुझे यह अहसास दिलाया कि क्या मुझे अपनी फोटो और रील्स शेयर करने चाहिए। खासकर तब जब मेरा शहर मुंबई और पूरा राज्य कड़े प्रतिबंधों के तहत है और पूरा देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है।"


View this post on Instagram

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

अमित ने लिखा- "मुझे लगता है कि मेरे जिम सेशन की पोस्ट या रील्स, मैं जो बेवकूफाना हरकतें करता हूं, वे किसी को ठीक नहीं करेंगे या किसी का मनोरंजन नहीं करेंगे। यह किसी की आलोचना नहीं है। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि सिचुएशन को लेकर सेंसेटिव होने का सबसे सही तरीका चीजों के बेहतर होने की दुआ और उम्मीद करना है।"

PunjabKesari


साथ ही अमित साध ने अपनी पोस्ट में उन लोगों की मदद करने की अपील की है, जिनकी सैलरी 2 या 3 जीरो में हैं। उन्होंने खासकर दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने को कहा है। उन्होंने लिखा, "जीवन तब भी चलना चाहिए, जब यह मुझे बोझ लगने लगे। जब हम गंभीरता को स्वीकार नहीं करते और इसके बारे में बात नहीं करते तो मैं निराश हो जाता हूं। हम ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते, जैसे कि सबकुछ ठीक है। यह एक महामारी है।"

PunjabKesari


अंत में एक्टर ने लिखा-, "मेरा फैंस के लिए स्पेशल नोट। मैं आप लोगों को छोड़ नहीं रहा। आप अच्छे से जानते हैं कि मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। जब बातचीत की जरूरत हो तो मेरे डीएम (डायरेक्ट मैसेजिंग) पर आएं, जैसा कि आप हमेशा करते हैं। मैं यहां हूं, लेकिन कोट्स, पिक्चर्स और रील्स पोस्ट नहीं करूंगा। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि यह मेरे लिए अपनी विशेषाधिकार प्राप्त जिंदगी का दिखावा करने का समय नहीं है।"
बता दें अमित साध 'काई पो छे', 'सुल्तान , तड़प और 'गोल्ड' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News