अमित साध हॉलीवुड स्टार जेरेमी सैमुअल पिवेन से प्रेरित हुए

10/5/2022 1:58:52 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमित साध, जो वर्तमान में यूएसए में छुट्टियां मना रहे हैं, हॉलीवुड स्टार जेरेमी सैमुअल पिवेन से मिलकर खुश थे, क्योंकि वह अमेरिकी अभिनेता कॉमेडियन निर्माता से बहुत प्रेरित और प्रभावित हैं।

अमित, जो अपनी आगामी लघु फिल्म 'घुसपैठ' - बियॉन्ड बॉर्डर्स' में एक फोटो जर्नलिस्ट की एक दिलचस्प और समान रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, अमित ने अपने सोशल मीडिया पर गोल्डन ग्लोब पुरस्कार विजेता के साथ अपनी तस्वीर साझा की, और अपनी तस्वीर के साथ उनके बातचीत का अनुभव भी साझा किया । जेरेमी सैमुअल पिवेन को लोकप्रिय कॉमेडी सीरीज़ 'एंटॉरेज' में एरी गोल्ड के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन ग्लोब अवार्ड और लगातार तीन एमी अवार्ड जीते।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

 

अमित ने लिखा, "जेरेमी पिवेन का एरी गोल्ड (एंटॉरेज) का किरदार उन पहले कुछ प्रदर्शनों में से एक है, जिसने मुझे अपने अभिनय करियर की शुरुआत के समय प्रेरित किया। उनसे मिलने के बाद भी यह आज भी जारी है, मुझे वह बोल्ड लगते हैं, और उनमें जीवन की परीक्षाओं को पार करने का जज्बा और साहस है।

उन्होंने मुझे इतना प्रभावित किया है कि इससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि हमारे जीवन में आने वाली गड़बड़ी के तहत एक महान संदेश है।

धन्यवाद भाई, मैं आपके जीवन की कहानियों को संजोता हूं, जो आपने मेरे साथ साझा कीं। मैं आपकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और आपको टैप डांस करते हुए देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। यह दोस्ती बनी रहेगी। @borncarioca ऐसा करने के लिए धन्यवाद - और इस छवि पर छिपी छाया के लिए, यह सब कुछ कहता है, ❤️😎"।

अमित ने हाल ही में 'ब्रीद' सीजन ३ की शूटिंग पूरी की है और वह 'घुसपैठ-बियॉन्ड बॉर्डर्स' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News