अमित साध ने करवाया कोविड-19 टेस्ट, कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन के साथ हुए थे स्पॉट

7/12/2020 4:27:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और बच्चन कोरोनो पॉजिटिव पाए जाने को लेकर कल रात से ही सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या की रिपो्र्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। ऐसे में फिल्म इंड्स्ट्री में डर का माहौल बना हुआ है। इसी बीच अभिषेक बच्चन के साथ वेब सीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' में काम करने वाले एक्टर अमित साध ने अपना भी कोरोना टेस्ट करवाया है और इस बात की जानकारी सोशल मीडिआ पर शेयर की है। 


अमित साध ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,'आपकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आपका सभी का धन्यवाद। मैं पूरी तरह से ठीक महसूस कर रहा हूं। हालांकि सावधानी के तौर पर मैंने आज कोविड 19 का टेस्ट करवाया है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक और परिवार के लिए मेरी एनर्जी और प्रार्थना है। उम्मीद करता हूं कि वो जल्दी से ठीक होंगे।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏻🙏🏻

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh) on Jul 11, 2020 at 11:30pm PDT

बता दें बीते दिनों  अभिषेक बच्चन और अमित साध एक-साथ साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो में गए थे। जिसके बाद एक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे बंद कर दिया गया।  

 


बता दें बीते शनिवार अमिताभ और अभिषेक ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए अपने 10 दिनों के बीच संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने की सलाह दी थी। साथ ही में उन्हें परेशान न होने की भी गुजारिश की थी।

Edited By

suman prajapati