बर्थडे पर अमीषा नेे किया नेक काम, जरूरतमंदों को बांटा सामान

6/10/2020 10:21:42 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने 9जून को अपना 44 बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोना वायरस की वजह से अमीषा अपना बर्थडे दोस्तों के साथ सेलिब्रेट नहीं कर रहीं लेकिन इस खास दिन पर उन्होंने एक बहुत अच्छा काम किया है। बर्थडे के दिन उन्होंने जरूरतमंदों को सामान मुहैया करवाया है। अमीषा ने अपने खास दिन पर एनजीओ वोमेन रिस्पेक्ट फाउंडेशन पहुंची जहां पर उन्होंने गरीब और जरूरतमंद औरतों के लिए सैनेटरी पैड, बिस्किट और मास्क डोनेट किए।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर दी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बर्थडे सेलिब्रेट करने का इससे बेहतर तरीका कोई हो ही नहीं सकता, मैंने अपने तरीके से जरूरतमंद और गरीब महिलाओं के लिए सैनेटरी पैड, बिस्किट और मास्क डोनेट किए, जिससे मैं इंडिया को सेफ रखने में मदद कर सकूं।" वीडियो में एनजीओ की एक महिला अमीषा के इस नेक काम की तारीफें करती दिख रही है और उन्हें अपने पूरे एनजीओ की तरफ से बर्थडे की बधाईयां भी दे रही हैं।

PunjabKesari

वीडियो के अलावा अमीषा ने एनजीओ से अपनी एक पिक्चर भी शेयर की है जिसमें वो ब्लू कलर की बॉयफ्रेंड जींस और व्हाइट कैमी के साथ पिंक और व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिख रही हैं। फैंस अमीषा के उठाए इस कदम की काफी तारीे कर रहे हैं और कमेंट के जरिए उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें, साल 2000 में अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म डेब्यू किया था।

PunjabKesari

अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी। उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था। सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News