''कहो ना प्यार है'' को लेकर करीना के साथ हुई अनबन पर 21 साल बाद अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरा कोई दुश्मन नहीं, उसके खिलाफ मेरे मन में कुछ नहीं

1/28/2022 12:55:29 PM

मुंबई. फिल्म 'कहो ना प्यार है' साल 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से ऋतिक रोशन ने डेब्यू किया था। ऋतिक के साथ फिल्म में अमीषा पटेल नजर आई थी। इस रोल के लिए पहले करीना कपूर को सिलेक्ट किया था, लेकिन किसी कारण बात नहीं बन पाई और अमीषा को ये फिल्म मिल गई। कहा जाता है कि तब से अमीषा और करीना के बीच अनबन है। बताया जाता है कि करीना ने अमीषा को लेकर काफी कुछ कहा था। करीना ने अमीषा की परफॉर्मेंस को बुरा बताते हुए उन्हें 'बुरी एक्ट्रेस' तक कह दिया था। अब अमीषा ने 21 साल बाद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari
अमीषा ने कहा- 'मेरा कोई दुश्मन नहीं है। वास्तव में जब करीना किसी सॉन्ग या मूवी में शानदार दिखती हैं और अच्छा परफॉर्म करती हैं तो मैं अपने करीबी दोस्तों से कहती हूं कि 'वाह, उसने शानदार काम किया है। मुझे लगता है कि वो एक बेइंतहा खूबसूरत महिला हैं और एक अमेजिंग एक्ट्रेस हैं और मेरे मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है।'

PunjabKesari

अमीषा ने आगे कहा- 'मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती। मेरे पास उनके बारे में कहने के लिए सिर्फ पॉजिटिव बाते होंगी, क्योंकि मैं उन्हें ज्यादा जानती नहीं हूं। मैं उनके बारे में सिर्फ उनका काम जानता हूं और मुझे लगता है कि ये बहुत अच्छा है। मेरे बारे में उनकी कुछ राय है? ठीक है, उन्हें उनमें ही रहने दीजिए और मुझे ये भी नहीं पता कि उसने ऐसा कुछ कहा भी है या सिर्फ मीडिया में इसे फैलाया।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अमीषा को आखिरी बार फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'गदर 2' में नजर आने वाली है। एक बार फिर सनी देओल और अमीषा की जोड़ी धमाल मचाने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News