किरण राव से तलाक के बाद पहली पत्नी रीना दत्ता के घर पहुंचे आमिर, देर रात  सामने आईं तस्वीरों में एक्टर का दिखा अजीबो गरीब लुक

11/15/2021 11:46:06 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान ने कुछ महीनों पहले अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है। तलाक के बाद भी आमिर का किरण राव संग पहले जैसा ही रिश्ता है। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पाॅट किया गया। किरण ही नहीं आमिर तलाक के बाद अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ भी  अच्छी दोस्ती वाला रिश्ता शेयर करते हैं। यही वजह है कि आमिर खान रीना दत्ता  के साथ लंच-डिनर करते रहते हैं।

साथ ही सभी के बीच मुलाकातों का सिलसिला भी चलता रहता है। रविवार देर रात भी आमिर को अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान आमिर का अजीबो गरीब लुक देखने को मिल रहा है। रीना दत्ता के घर के बाहर स्पाॅट हुए आमिर का रंग-रूप देखकर हर कोई दंग रह गया।

उन्होंने बेहद ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए थे। आमिर येलो शर्ट और हैरम पैंट्स में  नजर आ रहे हैं। उनका स्टाइल देखकर साफ लग रहा है कि उनकी जिंदगी में कंफर्ट की कितनी जगह है। इस दौरान आमिर खान ने कोरोना से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था।

आमिर खान ने  आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक देकर किरण राव से शादी की थी। इसी साल जुलाई में पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला लिया था। दोनों ने आपसी सहमति से 15 साल बाद रिश्ता खत्म किया।  उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी। उनके तलाक की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में  करीना कपूर खान भी हैं। यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग पूरी न हो सकी। अब इस फिल्म का अगले साल रिलीज होना तय हुआ है।

Content Writer

Smita Sharma