लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद Amir Khan ने ‘पुष्पा’ के पापा संग मिलाया हाथ, Ghajini 2 से कर सकते है वापसी!

5/4/2023 11:45:17 AM

मुंबई। आमिर खान जो एक टाइम पर बॉलीवुड में शाहरुख खान और सलमान खान को टक्कर देते थे, अब कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी बैक टू बैक दो बड़ी फ्लॉप फिल्में देने के बाद, अब सुपरस्टार आमिर खान बैकफुट पर आ गए हैं।    

दो फिल्में बुरी तरह से पिटने के बाद आमिर खान भी किंग खान की राह पर चल निकले और फिलहाल कुछ वक्त के लिए सुपरस्टार ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है। फिलहाल आमिर खान अपना कीमती वक्त परिवार के साथ बिताने की कोशिश में हैं। इस बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म से भी हाथ पीछे खींच लिया हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के आने से पहले ही आमिर खान ने निर्देशक आर एस प्रसन्ना की अगली फिल्म के लिए हाथ मिला लिया था। मगर अब इस झटके के बाद एक्टर ने अपना ये प्लान भी होल्ड पर डाल दिया। फिलहाल एक्टर ने इस फिल्म के साथ अब बतौर एक्टर नहीं सिर्फ बतौर प्रोड्यूसर जुड़ने का फैसला लिया है।

आमिर खान बैकफुट पर सिर्फ तेज रफ्तार से आगे दौड़ने के इरादे से ही आए हैं। अपनी अगली फिल्म के लिए एक्टर काफी सतर्क हैं और वो साउथ सिनेमाई दुनिया के सितारों के साथ मिलकर कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। जिसका इशारा उनकी हालिया साउथ की ओर हुईं लगातार विजिट से मिलता है।

आमिर खान इन दिनों अल्लू अर्जुन के पिता और साउथ सिनेमा के बड़े फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद के साथ चर्चा में हैं। सुनने में आया है कि सुपरस्टार आमिर खान अल्लू अरविंद के साथ मिलकर अगली फिल्म को लेकर चर्चा कर रहें हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर अल्लू अरविंद ने आमिर खान के साथ ‘गजनी 2’ को लेकर भी एक विचार साझा किया है।

साउथ फिल्म की रीमेक ‘गजनी’ में सुपरस्टार आमिर खान ने बिजनेसमैन संजय सिंघानिया का किरदार काफी शिद्दत से निभाया था। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। निर्माता अल्लू अरविंद ने संजय सिंघानिया के इसी किरदार को आगे लेकर ‘गजनी 2’ की भूमिका बनाई है। जिसके लिए सुपरस्टार आमिर खान से चर्चा चल रही है। मेकर्स जल्द ही इसे लेकर एक बड़ा ऐलान कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News