इरा नहीं आइरा:गलत नाम लेने वालों को आमिर खान की लाडली की धमकी- अब गलती की तो लगेगा 5 हजार रुपए का जुर्माना

4/5/2021 3:22:14 PM

मुंबई: 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान की बेटी आइरा अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। पहले आइरा डिप्रेशन को लेकर चर्चा में थीं। फिर उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरी। अब वह पने नाम की वजह से खबरों में छा गई हैं।

दरअसल, आमिर की बेटी ने अब अपने नाम का सही उच्चारण लोगों को बताते हुए कहा है कि अगर अब गलत नाम बोला तो सभी को पांच हजार रुपए देने पड़ेंगे। आमिर की लाडली ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया।

इसमें वह कह रही हैं- 'मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते हैं कि लोग मुझे इरा कहते हैं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि हमारे पास एक स्वैर जार है, मेरा नाम आई-रा है और आज के बाद जो कोई भी मुझे इरा कहेगा उसे पांच हजार रुपए उस स्वैर जार में डालने होंगे,जिसे मैं हर महीने या साल के आखिर में डोनेट करूंगी।'

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

बता दें कि अब तक लोगों का लगता था कि आमिर खान की बेटी का नाम इरा हैलेकिन अब उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण बताया है। यूजर्स आइरा की इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। आइरा खान मेंटल हेल्थ पर खुलकर बात करती हैं और इसके प्रति लोगों को जागरूक भी करती हैं। वह खुद भी डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं। पिछले साल 'मेंटल हेल्थ डे' के मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह क्लिनिकल डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं। 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो आइरा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने साल 2019 में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी। आइरा ने यूरिपिड्स मेडिया नाम का एक नाटक का निर्देशन किया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह पिता आमिर के  जिम ट्रेनर नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। पिछले महीने ही आइरा ने  नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था ।

Content Writer

Smita Sharma