आमिर खान के असिस्टेंट का निधन, 25 साल से एक्टर की परछाईं बन किया काम

5/13/2020 12:44:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो बहुत कम लोगों पर यकीन करते हैं। आमिर गिने चुने लोगों को ही अपने करीब आने का मौका देते हैं। ऐसे ही एक शख्स आमोस थे। आमोस को आमिर खान का 'शैडो' यानी 'परछाई' कहा जाता था। आमिर की यही 'पराछाई' अब आमिर से हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई।  हार्ट अटैक के चलते आमोस का आज मुंबई में सुबह 11.30 बजे निधन हो गया। 

अमोस ने 60 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। वह करीब 25 साल से आमिर खान के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे। उनके निधन ने आमिर खान और उनके परिवार‌ को बेहद गमजदा कर दिया है। जब अमोस को हार्ट अटैक आया तो खुद आमिर खान, उनकी पत्नी किरण राव और पूरी टीम उन्हें मुंबई के होली फैमिली अस्पताल लेकर पहुंची। अमोस की निधन की जानकारी फिल्म लगान में आमिर के सह कलाकार रह चुके अभिनेता करीम हाजी ने दी है।

करीम ने बताया कि मंगलवार अमोस सुबह अचानक गिर गए थे जिसके बाद आमिर उनकी पत्नी किरण राव और उनकी टीम उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची थी। अमोस के परिवार में पत्नी और बेटे हैं। अमोस आमिर खान के साथ हर जगह मौजूद रहते थे। 

 

बता दें कि आमोस जल्द आने वाली आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से भी जुड़े थे और शूटिंग के दौरान और शूटिंग के अलावा भी आमिर की हर जरूरत का बखूबी खयाल रख रहे थे।


 

Smita Sharma