बाॅयफ्रेंड वरुण संग करिश्मा तन्ना की काॅफी डेट, शादी की खबरों के बीच कुछ इस अंदाज में दिखा कपल

1/14/2022 2:39:59 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना लंबे समय रियल एस्टेट बिजनेस वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। कपल की शादी की खबरें भी बी-टाउन के गलियारों में छाईं हुईं। करिश्मा  वरुण संग 5 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। इस का खुलासा खुद करिश्मा ने किया।

वहीं इन शादी की खबरों के बीच करिश्मा बाॅयफ्रेंड वरुण बंगेरा काॅफी डेट पर पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लुक की बात करें तो करिश्मा व्हाइट ओवर साइज कुर्ते और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं।

मिनिमल मेकअप  उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान करिश्मा ने एक स्लिंग बैग कैरी किया था। वहीं वरुण की बात करें तो वह चेक शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था।

काॅफी शाॅप के बाहर वरुण और करिश्मा ने एक-साथ कोई पोज नहीं दिया। जहां करिश्मा मीडिया के सामने स्टाइलिश अंदाज में दे रही थीं। वहीं वरुण फोन में बिजी दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले करिश्मा ने साल 2022 का आगाज करते हुए वरुण बंगेरा संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। एक्ट्रेस ने वरुण संग अपनी कुछ अनसीन रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी।


बता दें कि करिश्मा तन्ना बॉयफ्रेंड के साथ ईटाइम्स 5 फरवरी 2022 को सात फेरे लेने वाली है। शादी के फंक्शन 4 फरवरी से शुरू होंगे जिसमें संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी। 5 को दोनों की शादी होग।. वहीं 6 फरवरी 2022 को दोनों की ग्रैंड रिसेप्शन होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma