प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पति विक्की संग क्लनिक पहुंची कैटरीना, फ्लोरल ड्रेस में दिखीं Mrs. Kaushal

8/20/2022 9:07:03 AM

मुंबई: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल टिनसेल्टाउन के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। लंबे समय तक सीक्रेटली डेटिंग के बाद कपल ने इसी साल राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई। शादी के बाद से ही दोनों  रोमांस और क्यूटनेस भरी तस्वीरें शेयर पर इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं। शादी के 5 महीने बाद ही कैटरीना अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। हर कोई जानना चाहता है कि पंजाबी बहू, कैटरीना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है।

PunjabKesari

इन सब खबरों के बीत कैटरीना को पति विक्की कौशल के साथ क्लनिक के बाहर स्पाॅट किया गया। इन तस्वीरों में कैटरीना पिंक फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान कैट ने पोनीटेल बनाई थी। वहीं विक्की चेकर्ड शर्ट और सनग्लासेज में नजर आ रहे हैं। कोविड को देखते हुए दोनों ने मास्क लगा रखा था। 

PunjabKesari


काॅफी विद करण में कैटरीना करेंगी प्रेग्नेंसी का खुलासा 

एक हिंदी वेबपोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक एक करीबी सूत्र ने कहा-'कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बेहद प्राइवेट लोग हैं और वे वास्तव में कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट में नहीं लाते। वह अन्य सेलिब्रिटी जोड़ों की तरह अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करेंगे, लेकिन वे जल्द ही अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा जरूर करेंगे।

PunjabKesari

कैटरीना, करण के बेहद करीब हैं। दरअसल, कैटरीना और विक्की की लव स्टोरी की शुरुआत 'कॉफ़ी विद करण' के सोफे पर हुई थी और कैटरीना शो के होस्ट के लिए इसकी घोषणा कर सकती हैं। हम भी खुशखबरी सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।'

PunjabKesari

 

इससे पहले कैटरीना कैफ के बर्थडे से पहले ऐसी खबर आई थी कि वह बर्थडे पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगी। कैटरीना, मालदीव गई थीं विक्की कौशल और दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने। उन्होंने वहां से फोटोज तो शेयर की, लेकिन अनाउंसमेंट नहीं।

PunjabKesari

 प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कैटरीना जल्द ही फोन भूत में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' और विजय सेतुपति संग 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' में नजर आएंगे। उनके पास 'सैम बहादुर' और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' जैसी फिल्में भी है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News