Pics: शादी की खबरों के बीच फैमिली और गर्लफ्रेंड संग डिनर करने पहुंचे फरहान

1/13/2020 10:51:23 AM

मुंबई: एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड महिला शिबानी दांडेकर इंडस्ट्री के फेमस कपल्स हैं। ये दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फरहान अक्सर लेडी लव शिबानी दांडेकर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। हर तस्वीर में फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ जाहिर होता है।

बीते दिनों ही खबरें थी आई  कि कपल इस साल शादी के बंधन में बंध सकता है। इन्हीं खबरों के बीच कपल को फैमिली के साथ डिनर डेट कर देखा गया। इस दौरान फरहान के पेरेंट्स जावेद अख्तर और शबाना आजमी, बहन जोया अख्तर थी।

परिवार संग कपल की ये तस्वीरें शादी की खबरों में आग में घी डालने जैसा काम कर रही हैं। लुक की बात करें तो शिबानी चेक शर्ट और ब्लू पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं।

वहीं फरहान ब्लैक शर्ट और ग्रे ट्राउजर में कूल दिखे। इस दौरान पिंक स्लिक कुर्ते के साथ ग्रे प्लाजो पहने दिखीं। कपल की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि शिबानी ने 1 सितंबर 2018 को एक मिस्ट्री मैन के साथ हाथ पकड़े हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी। बाद में लगभग एक महीने बाद फरहान ने शिबानी संग दिल इमोजी के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में दिखेंगे। इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का रोल निभाएंगे। ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।

Smita Sharma