मेरी नन्हीं प्रिंसेस: पत्नी चारू से तलाक लेने की खबरों के बीच बेटी से मिलने पहुंचे राजीव सेन, बाप-बेटी की प्यारी तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

7/22/2022 10:43:01 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की तरह ही उनके भाई राजीव सेन भी इस समय काफी सुर्खियों में हैं। राजीव सेन और उनकी एक्ट्रेस पत्नी चारू असोपा के बीच बीते कई समय से अनबन हैं। दोनों आए दिन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि ये कपल अपनी छोटी बेटी ज़ियाना को जितना हो सके उतना समय देना सुनिश्चित कर रहा है।  शादी में तनाव के बीच अब राजीव सेन लंबे समय बाद अपनी बेटी जियाना सेन से मिले।

PunjabKesari

राजीव ने स्टाग्राम हैंडल पर अपनी लाडली बेटी जियाना के साथ 2 तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों ही तस्वीरों पिता-बेटी कैमरे के लिए पोज दे रही है। लुक की बात करें तो जियाना ब्लू प्रिंट वाली व्हाइट ड्रेस में क्यूट लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं राजीव आर्मी थीम्ड टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-'मेरी नन्हीं प्रिंसेस।#fatherdaughterbonding #mastitime।'

PunjabKesari

अनबन की खबरों के बीच चारु और राजीव दोनों ही एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।जहां राजीव ने चारू पर अपनी पहली शादी के बारे में सच्चाई छिपाने का आरोप लगाया। वहीं चारू का कहना है कि राजीव को 2019 में शादी के बंधन में बंधने से पहले ही इसके बारे में पता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News