ब्रेकअप की खबरों के बीच आसिम का हाथ थाम थाइलैंड की सड़कों पर घूमने निकली हिमांशी, चर्चा में दोनों की ये तस्वीर

10/25/2023 1:48:34 PM

मुंबई: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पिछले दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। हालांकि इस खबर के बाद ही आमिस हिमांशी को एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंचे और ब्रेकअप की बात को गलत साबित कर दिया। वहीं अब कपल ने एक और बार ब्रेकअप खबर को झूठा साबित कर दिया।

अब आसिम ने हिमांशी के साथ अपनी थाईलैंड वेकेशन की कुछ झलकियां शेयर कीं। आसिम और हिमांशी फिलहाल थाईलैंड की खूबसूरत लोकेशन पर कुछ शांत समय का आनंद ले रहे हैं।

आसिम के पोस्ट की पहली तस्वीर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा जिसमें आसिम और हिमांशी थाईलैंड में हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में आसमि के भाई उमर रियाज भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जहां हिमांशी छाता लिए आगे चल रही हैं। वहीं आमिस और उमर पीछे हैं। 

बता दें कि बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का बॉन्ड काफी चर्चा में रहा। आसिम  हिमांशी के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रपोज किया था।वहीं हिमांशी ने भी आसिम के लिए अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का रिश्ता और गहरा हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

Content Writer

Smita Sharma