सपनों का आशीयाना: शादी की खबरों के बीच अथिया-केएल राहुल ने लिया 4BHK सी- फेसिंग अपार्टमेंट! 1 महीने का है 10 लाख किराया

4/22/2022 8:20:27 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की खबरें छाईं हुईं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि हाल ही में उनके एक करीबी ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों इस साल शादी नहीं करने वाले हैं। इसी बीच  ये कपल किसी और वजह से चर्चा में है। खबरें हैं कि अथिया और केएल राहुल दोनों साथ में शिफ्ट होने वाले हैं।

PunjabKesari

एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल ने मुंबई में बांद्रा के कार्टर रोड़ पर आलीशान 4BHK सी- फेसिंग अपार्टमेंट किराए पर लिया है। ये अपार्टमेंट बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर है जिसका एक महीने का किराया करीब 10 लाख रुपए है। कपल जल्द ही अपने इस नए सपनों के आशीयाने में शिफ्ट हो सकता है।

PunjabKesari

शादी की खबरों के बारे में बात करें शेट्टी परिवार तैयारियों में जुटा हुआ है। अथिया और केएल राहुल साउथ इंडियन रस्म-रिवाज से शादी करने वाले हैं।

PunjabKesari

अथिया और के.एल राहुल का रिलेशनशिप अब किसी से छिपा नहीं है। रिपोर्ट की मानें तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी।
दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे के बारे में पोस्ट शेयर करने शुरू किए। तब दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जाने लगे थे1

PunjabKesari

अथिया के काम के  बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में फिल्म हीरो से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली के साथ नजर आई थीं। इसके बाद साल 2017 में अथिया मुबारकां में और साल 2019 में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News