शादी की खबरों के बीच जैकी भगनानी संग बांद्रा में स्पाॅट हुईं रकुल प्रीत सिंह, बाहों में बाहें डाल लवबर्ड्स ने दिए पोज

1/17/2024 11:35:25 AM

मुंबई: बी-टाउन के पाॅपलुर लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि कपल अगले महीने यानि फरवरी में गोवा में शादी के बंधन में बंधेगा। इन सब खबरों के बीच मंगलवार को लवबर्ड्स को मुंबई के बांद्रा में एक साथ स्पॉट किया गया।

इस दौरान दोनों ने पैपराजी को बाहों में बाहे डालकर पोज दिए। आउटिंग के लिए रकुल प्रीत सिंह ने स्टाइलिश लुक को चुना। व्हाइट शर्ट, लाइट ब्लू लूज जींस में रकुल स्टनिंग दिखीं। 


वहीं जैकी भगनानी इस दौरान फॉर्मल लुक में दिखे। उन्होंने ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पेंट पहनी थी। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल गोवा में सात फेरे लेगा।  सुनने में आ रहा कि शादी बहुत ही साधारण समारोह में अगले महीने 22 फरवरी को गोवा में होगी, जिसमे कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक जैकी भगनानी इस शादी को बहुत ही अतरंग रखना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि भगनानी  का परिवार बहुत निजी है और शादी को भी निजी रखना चाहते हैं।  हालांकि इस बारे में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की तरफ से कोई आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma