बिखरते रिश्ते:सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की मैरिड लाइफ में मची उथल-पुथल, चारू-राजीव ने एक-दूसरे को इंस्टा पर किया अनफॉलो

3/16/2022 3:37:35 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और  सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दोनों को लेकर लगातार यह खबरें आ रही हैं कि उनकी शादी उथल-पुथल से गुजर रही है। चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है वो जल्द ही तलाक भी लें। इन खबरों के बीच राजीव सेन और चारू असोपा ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने तलाक की खबरों को और हवा दे दी है। 

दरअसल, दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। चारू और राजीव के इस कदम ने एक बात तो साफ कर दी है कि वो अभी भी एक-दूसरें से खफा है।

 हालांकि अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट नहीं की हैं। वहीं चारू असोपा ने भी अपने नाम के आगे से सेन सरनेम नहीं हटाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने तलाक के बारें में अब तक कोई अनीउंसमेंट नहीं की है।

बता दें कि चारू असोपा और सुष्मिता सेके भाई राजीव सेनसाल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आने शुरू हो गए।

इनके रिश्ते इस कदर बिखरने लगे थे कि कुछ वक्त तक कपल ने एक-दूसरे से अलग रह कर भी अपनी जिंदगी बिताई लेकिन कुछ समय बाद सब चीजें ठीक भी हो गई थीं। कपल करीब साढ़े चार महीने पहले ही एक बच्ची के माता-पिता भी बने थे, जिसका नाम उन्होंने जियाना रखा लेकिन बच्ची के जन्म के कुछ दिनों बाद ही चारू अपने परिवार के पास बीकानेर चली गईं। 
 

Content Writer

Smita Sharma