राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच सैलून पहुंचीं शमिता,  यूजर बोले-जीजू जेल में हैं और साली पार्लर में

8/3/2021 9:50:21 AM

मुंबई: अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें दिखाने के मामले में बिजनेसमैन और शिल्पा  शेट्टी के पति राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही
पूरा शेट्टी परिवार लोगों के निशाने पर हैं। लोगों को जब भी मौका मिलता है वह दाना पानी लेकर शिल्पा और उनके परिवार के हर सदस्य पर चढ़ जाते हैं। इसी बीच एक बार फिर  शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं।

PunjabKesari

दरअसल, सोमवार शाम ‘मोहब्बतें’ फेम  शमिता को सैलून के बाहर देखा गया।  इस दौरान शमिता ने डेनिम शॉर्ट्स और टीशर्ट पहनी हुई थी।

PunjabKesari

शमिता की इस आउटिंग के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शमिता की ये तस्वीरें जैसे ही इंटनरेट पर वायरल हुईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा-'जीजू के पैसे से ऐश करती हैं और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर में।'  एक अन्य ने लिखा-'इनको कोई फर्क नहीं पड़ता जीजू जेल में हैं। वह इनको लॉन्च करने वाले थे।' एक अन्य ने कहा-'इतना सब होने के बाद भी सैलून रियली। एक यूजर ने लिखा- 'स्टाइल में रहने का।' एक ने लिखा- 'कंपनी का काम चलते रहने का अंदर हो या बाहर।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)


शमिता ने हाल ही बहन शिल्पा की फिल्म को सपोर्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी... 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए। मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। आपने बहुत कुछ किया है। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन मुझे पता है कि आप मजबूत हैं। ये समय भी गुजर जाएगा। आपको और  हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं। हालांकि अपनी इस पोस्ट के चलते भी शमिता काफी ट्रोल हुईं थी। 

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News