तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता के भाई-भाभी ने धूमधाम से मनाई लाडो की पहली होली, सारे गिले शिकवे भुला बेटी के लिए एक हुए चारू-राजीव!

3/19/2022 8:42:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीन सेन और भाभी चारू असोपा बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ महीनों से दोनों के बीच में कुछ अनबन चल रही थी।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है वो जल्द ही तलाक भी ले लें। हालांकि इन खबरों पर दोनों की चुप्पी साधे हुईं थी।

इन सबके बीच राजीव ने सभी का मुंह बंद करते हुए अपने इंस्टा पर चारू और बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, 18 मार्च को रंगों के त्योहार वाले दिन चारू असोपा और राजीव ने बेटी जिनाया के साथ होली सेलिब्रेट की।

जियाना की ये पहली होली है ऐसे में कपल अपने सारे गिले शिकवे भुला बेटी के लिए एक हुआ और धूमधाम से रंगों के त्योहार को सेलिब्रेट किया।

तस्वीरों में कपल अपनी बेटी के साथ हंसता-खेलता और उसे प्यार करता दिखाई दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

इन तस्वीरों को राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जियाना की पहली होली अपने मम्मी और डैडी के साथ। सभी को होली की शुभकामनाएं .. प्यार और रोशनी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

इससे पहले चारु ने अपने मुंबई के घर में बेटी जियाना के साथ 'धुंड' पूजा मनाई। उन्होंने जियाना के साथ 'फूलों की होली' खेलते हुए तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इस दौरान राजीव उनके साथ नहीं थे। 


बता दें कि चारू असोपा और सुष्मिता से के भाई राजीव सेनने साल 2019 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आने शुरू हो गए।

इनके रिश्ते इस कदर बिखरने लगे थे कि कुछ वक्त तक कपल ने एक-दूसरे से अलग रह कर भी अपनी जिंदगी बिताई।  साल 2020 में उनके अलग होने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया था, लेकिन कुछ समय पहले से दोनों के रिश्ते में फिर से दरार आने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

 कपल के करीबी एक सूत्र ने उनके बीच चल रही परेशानी की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था-चारु और राजीव फिर से असंगति के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। शादी के बाद से कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा है। 

 

Content Writer

Smita Sharma