तलाक की खबरों के बीच सुष्मिता के भाई-भाभी ने धूमधाम से मनाई लाडो की पहली होली, सारे गिले शिकवे भुला बेटी के लिए एक हुए चारू-राजीव!

3/19/2022 8:42:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीन सेन और भाभी चारू असोपा बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ महीनों से दोनों के बीच में कुछ अनबन चल रही थी।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि चारू और राजीव के बीच बात इतनी आगे बढ़ गई है कि हो सकता है वो जल्द ही तलाक भी ले लें। हालांकि इन खबरों पर दोनों की चुप्पी साधे हुईं थी।

PunjabKesari

इन सबके बीच राजीव ने सभी का मुंह बंद करते हुए अपने इंस्टा पर चारू और बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, 18 मार्च को रंगों के त्योहार वाले दिन चारू असोपा और राजीव ने बेटी जिनाया के साथ होली सेलिब्रेट की।

PunjabKesari

जियाना की ये पहली होली है ऐसे में कपल अपने सारे गिले शिकवे भुला बेटी के लिए एक हुआ और धूमधाम से रंगों के त्योहार को सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

तस्वीरों में कपल अपनी बेटी के साथ हंसता-खेलता और उसे प्यार करता दिखाई दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

इन तस्वीरों को राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जियाना की पहली होली अपने मम्मी और डैडी के साथ। सभी को होली की शुभकामनाएं .. प्यार और रोशनी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

इससे पहले चारु ने अपने मुंबई के घर में बेटी जियाना के साथ 'धुंड' पूजा मनाई। उन्होंने जियाना के साथ 'फूलों की होली' खेलते हुए तस्वीरें भी पोस्ट कीं। इस दौरान राजीव उनके साथ नहीं थे। 

PunjabKesari
बता दें कि चारू असोपा और सुष्मिता से के भाई राजीव सेनने साल 2019 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आने शुरू हो गए।

PunjabKesari

इनके रिश्ते इस कदर बिखरने लगे थे कि कुछ वक्त तक कपल ने एक-दूसरे से अलग रह कर भी अपनी जिंदगी बिताई।  साल 2020 में उनके अलग होने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि बाद में सब ठीक हो गया था, लेकिन कुछ समय पहले से दोनों के रिश्ते में फिर से दरार आने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं।

PunjabKesari

 कपल के करीबी एक सूत्र ने उनके बीच चल रही परेशानी की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था-चारु और राजीव फिर से असंगति के मुद्दों का सामना कर रहे हैं। शादी के बाद से कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News