Super Dancer:3 हफ्तों बाद शिल्पा शेट्टी ने शुरू की शूटिंग, पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद लिया था ब्रेक

8/17/2021 2:21:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस समय अश्लील वीडियो बनाने के आरोपों में जेल की हवा खा रहे हैं।पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही पब्लिक अपीयरेंस से बच रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने डासिंग रियलिटी शो से भी दूरी बना रखी हैं। इस बीच शो में शिल्पा शेट्टी की जगह कई दूसरे सेलेब्स ने आकर उनकी कमी को पूरा किया।

PunjabKesari

वहीं अब खबर है कि शिल्पा शेट्टी ने 'सुपर डांसर 4' के सेट पर 3 हफ्तों के बाद वापिस लौट रही हैं। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक शिल्पा शेट्टी ने अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए आज (मंगलवार) शूटिंग शुरू कर दी है।

PunjabKesari

दरअसल, शिल्पा इस शो को पहले सीजन से जज करती नजर आ रही हैं। मेकर्स शिल्पा की वापसी का इंतजार कर रहे थे और उनकी जगह किसी और सेलेब्स नहीं लाना चाहते हैं। इस बारे में एक सूत्र ने कहा- हम खुश हैं कि शिल्पा ने शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। उम्मीद है वह इस सीजन के आखिरी तक साथ रहेंगी। यह शिल्पा के लिए भी बहुत इमोशनल फैसला था कि वह इतनी हिम्मत दिखाकर वापसी कर रही हैं। मेकर्स बहुत खुश हैं कि शिल्पा वापसी कर रही हैं और उनका रिप्लेसमेंट ढूंढने की जरुरत नहीं पड़ेगी।

PunjabKesari

बता दें शिल्पा शेट्टी के साथ अनुराग बासु और गीता कपूर इस शो को जज कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में संगीता बिजलानी, जैकी श्रॉफ, टेरेंस लुईस, सोनाली बेंद्रे, मौसमी चटर्जी और करिश्मा कपूर, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख जैसे स्टार्स शो का हिस्सा बने थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News